युवती ने जमकर किया हंगामा, एएसपी की कार से उछले कीचड़ से युवती के कपड़े हुए गंदे, एएसपी को मांफी मांगनी पड़ी तब हटी कार वहां से

2017-07-24 09:47:28

ग्वालियर. स्कूटी से जा रही युवती के कपड़े एएसपी की कार से उछली कीचड़ से खराब हो गये तो उसने हंगामा खड़ा कर दिया, एव्हीबीपी की पूर्व अध्यक्ष ने एएसपी की कार का पीछा कर पुलिस सहायता केन्द्र के पास उसे रूकवा लिया, और फुर्ती से कार की चाबी ड्रायवर से छीन ली। इसके बाद युवती ने पुलिस को उसकी कार्य प्रणाली के लिये खरीखोटी सुनानी शुरू की तो चौराहे पर भीड़ एकत्र हो गयी । हालात बिगड़ने की आशंका से आखिरकार पुलिस अधिकारी को लड़की से माफी मांगनी पड़ी।

यह है पूरा मामला      
शिवपुरी में शनिवार रात माधौ चौक पर पुलिस को पूरी तरह से बैकफुट पर आना पड़ा। दरअसल हाउसिंग बोर्ड कॉलोनी की रहने वाली एव्हीबीपी की पूर्व डिस्ट्रिक्ट प्रेसिडेंट पूनम भदौरिया स्कूटी रेलवे स्टेशन जा रही थी।  जैसे ही वह माधौ चौक से गुजरी,  सामने से एएसपी कमल मौर्य की कार गुजरी। एएसपी की कार से बारिश की वजह से सड़क पर जमा कीचड़ उछली और पूनम के कपड़ों को खराब कर दिया।  पूनम के ऊपर जैसे ही कीचड़ की छींटे पड़े उसने रेल्वे स्टेशन जाना छोड़ कर स्कूटी एएसपी की नीली बत्ती लगी गाड़ी के पीछे लगा दी।  पूनम ने पुलिस सहायता केंद्र पर बीच सड़क पर एएसपी की कार के आगे अपनी स्कूटी खड़ी कर गाड़ी को उसे रोक लिया। इसके बाद पूनम ने फुर्ती से ड्राइवर साइड से हाथ डाल कर कार की चाबी अपने कब्जे में ले ली।

अंततः एएसपी को मांफी मांगनी पड़ी युवती से
पूनम के चाबी खींचते ही कार से पुलिस कर्मी पहले तो रौब दिखाते नजर आए,  लेकिन पूनम का रौद्र रूप देख उन्हें बैकफुट पर आना पड़ा। कोतवाली से पुलिस फोर्स भी मौके पर पहुंच गया था,  लेकिन कोई भी पूनम से चाबी छीनने की हिम्मत नहीं जुटा पाया।  आखिरकार पुलिस अफसरों ने पूनम से अपनी गलती के लिए माफी मांगी तब पूनम ने एएसपी की कार की चाबी वापस दी और पुलिस अफसरों को जाने दिया।

18 जुलाई को ग्वालियर स्टेशन पर भिड़ी थी बुकिंग क्लर्क और पुलिस से
शिवपुरी से आई पूनम भदौरिया का मंगलवार को भोपाल में स्टेनो पद के लिए सीआईएसएफ में इंटरव्यू होना था। वह 18 जुलाई की सुबह 5 बजे रेलवे स्टेशन पहुंची और काउंटर पर टिकट लेने लगी।  पूनम ने देखा कि काउंटर नंबर 3 पर कुछ महिलाएं अलग से टिकट ले रही हैं। उस समय 5.30 बज चुके थे,  और पूनम की ट्रेन आने ही वाली थी। पूनम भी वहां टिकट लेने पहुंची,  लेकिन क्लर्क ने उन्हें टिकट देने से मना कर दिया,  और पूनम ने इंटरव्यू का हवाला दिया और ट्रेन छूटने की बात कहते हुए टिकट मांगा। क्लर्क ने फिर भी टिकट नहीं दिया और दूसरी महिलाओं को टिकट देना जारी रखा। जब पूनम ने कहा ट्रेन छूट जाएगी तो क्लर्क ने जमकर गाली.गलौच करते हुए पीटने की धमकी दी। इस बीच पूनम की ट्रेन छूट गई,  इसके बाद पूनम ने क्लर्क से बाहर निकलकर थाने चलने के लिए कहा।









newsmailtoday.com

Top 9 Highlights

राजनीति

Subscribe us

खानाखजाना

शिक्षा