महापौर शहरवासियों को पानी उपलब्ध कराये अन्यथा इस्तीफा देंःकांग्रेस

2017-05-19 11:14:32

ग्वालियर शहर जिला कंाग्रेस कमेटी के आव्हान पर 16 ग्वालियर विधानसभा क्षेत्र सहित पूरे महानगर में पानी की समस्या को लेकर 24 घंटे धरना प्रारंभ हुआ धरने की अध्यक्षता जिला संगठन प्रभारी महामंत्री लतीफ खां मल्लू ने एवं नेतृत्व युवा कांग्रेस नेता मितेन्द्र दर्शन सिंह . ने किया धरने का समापन आज दिनांक 19 मई केा प्रातः 9.30 पर समाप्त होगा। 
मितेन्द्र दर्शन सिंह ने कहा कि भाजपा महापौर और भाजपा निगम पूरी तरह 45 साल में जनता की प्यास बुझाने में नाकाम रही है, 13 मई को महापौर निवास पर प्रदर्शन करते हुए तत्काल पानी दिलाने की गुहार लगाई थी, पर एैसा लगता है कि महापौर की निगम प्रशासन सुनता नही है, अब विवेक को स्तीफा देकर घर बैठना चाहिये, क्योकि जो महापौर जनता की प्यास बुझा नही सकता उसे महापौर पद पर रहने का अधिकार नही है। इन 45 सालों में हजारो करोड़ रूप्या पानी के लिये निगम परिषद ने स्वीकृत किया और 45 सालो से जनता से हजारो करोड़ रूपया जनता से टेक्स वसूल किया फिर भी ग्वालियर प्यासा रहा, इस धरने के बाद भी अगर निगम प्रशाासन, महापौर और भाजपा निगम परिषद जनता की प्यास बुझाने के लिये ठोस पहल नही करेगी तो कांग्रेस भाजपा केा चेन से नही बैठने देगी।  
धरने में पूर्व कांग्रेस जिलाध्यक्ष अशोक शर्मा, पूर्व विधायक रामवरन सिंह गुर्जर, मदन कुशवाह, मुन्ना लाल गोयल संगठन प्रभारी महामंतरी लतीफ खान मल्लूए सहित सहित सेकडो की संख्या में कांग्रेस कार्यकर्ता सहित आम जन मौजूद हैं










newsmailtoday.com

Top 9 Highlights

राजनीति

Subscribe us

खानाखजाना

शिक्षा