चड्डी-बनियान गिरोह ने महिलाओं को कमरे बंद कर की लूटपाट, ग्रामीणों पर किया पथराव

2017-05-18 11:39:08

भोपाल. शहर में चड्डी बनियान गैंग फिर से सक्रिय हो गया है, मंगलवार की देर रात 8 से 10 नकाबपोश बदमाशों ने शहर से लगे हिनोतियां गांव स्थित एक मकान पर हमला बोल दिया, बदमाशों ने परिवार के सदस्यों को बंधक बनाकर सोने चांद के गहने सहित लगभग एक लाख रूपये कैश लूटकर फरार हो गये। हालांकि परिजनों से पूछताछ के बाद पुलिस ने एक आरोपी का स्कैच जारी कर दिया है। 
यह है पूरा मामला    
मिसरोद पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार कलियोसोत नदी स्थित हिनोतिया गांव के लौवंशी निवास पर मंगलवार देर रात कुछ नकाबपोश बदमाशों ने धावा बोल दिया। फरियादी कैलाश लौवंशी पिता स्वण् जयराम सिंह लौवंशी ने बताया कि,  मंगलवार देर रात वे घर के बाहर ट्राली में सो रहे थे। उसी वक्त चड्डी और बनियान पहने 8 से 10 लोगों ने उन पर हमला कर उन्हें बंधक बना लिया। मेरा शोर सुनते ही भाई केदार और राकेश लौवंशी भी मौके पर पहुंच गए। बदमाशों ने दोनों भाइयों पर हमला कर उन्हें भी बंधक बना लिया
महिलाओं को कमरे में बंद कर दिया था 
कैलाश ने बताया कि,  बदमाशों के पास हथियार भी थे। उन्होंने हम तीनों भाइयों को अलग कमरे में बंधक बनाने के बाद घर में सो रही महिलाओं को भी बंधक बना लिया। सभी महिलाओं को एक कमरे में बंद करके बदमाशों ने 3 सोने के मंगलसूत्र,  सोने व चांदी की अंगूठियां,  पायल और कंगन सहित एक लाख रुपए कैश लूट लिए। इस बीच मेरा भतीजा अंकित बदमाशों की कैद से भागने में सफल हो गया और उसने फौरन गांव में जाकर अन्य लोगों को लूट की सूचना दे दी।
ग्रामीणों को भी पत्थर से घायल किया 
सूचना मिलते ही मौके पर पहुंचे ग्रामीणों को देखकर बदमाशों ने उन पर पत्थरों से हमला कर दिया और भागने में सफल रहे। इस बीच हमने डायल 100 को लूट की सूचना दी। करीब आधे घंटे बाद मौक पर पहुंची पुलिस ने पूछताछ और छानबीन की। बुधवार सुबह मौके पर डॉग स्क्वॉड बुलाई गई,  फिलहाल मामले की जांच जारी है।









newsmailtoday.com

Top 9 Highlights

राजनीति

Subscribe us

खानाखजाना

शिक्षा