पिता ने लिखाई बेटे के अपहरण रिपोर्ट, पुलिस ने पकड़ा अवैध हथियारों के साथ

2017-05-16 12:31:19

ग्वालियर. क्राइम ब्रांच ने एक ऐसे शख्स को अवैध हथियार के साथ गिरफ्तार किया है जिसके अपहरण की शिकायत उसके परिजनों ने कुछ हफ्ते पूर्व थाने में लिखाई थी, यह शख्स सोमवार को देशी कट्टा बेचता मिल गया और शातिर बदमाश निकला। पुलिस ने पूर्व से ही उसकी गिरफ्तारी पर 2 हजार रूपये का इनाम घोषित कर रखा था। 
यह है पूरा मामला
कुछ दिन पूर्व कंपू थाने में विजय चौहान ने रिपोर्ट लिखाई थी कि उनका बेटा राज चौहान गायब है और आशंका है कि उसका अपहरण हो गया है, पुलिस ने शिकायत दर्ज कर ली है, सोमवार की सुबह क्राइम ब्रांच को खबर मिली कि एक शख्स निरावली तिराहे पर देशी कट्टे के साथ खड़ा हुआ है। पुलिस की टीम वहां पहुंची तो शख्स ने भागने का प्रयास किया, लेकिन कामयाब नहीं हो पाया, पुलिस ने उससे पूछताछ की तो वह शातिर बदमाश निकला। राज चौहान काफी समय से अवैध हथियार बेचने का काम कर रहा है और कई राज्यों के बदमाशों से उसके संबंध है। 
बदमाश राज चौहान पर पहले से इनाम था
वह कुछ हफ्ते पूर्व लुधियाना में था और वहां अवैध हथियार सप्लाई कर रहा था शातिर बदमाश राज के ऊपर पुलिस ने पहले से ही 2 हजार रूपये का इनाम घोषित कर रखा था । अब पुलिस ने राज को गिरफ्तार करके पास से 315 बोर का एक देशी कट्टा जब्त किया है और उसके दो साथियों की रवि तोमर और नवीन मराठा की तलाश जारी है। 
बदमाशों से कैसे संपर्क हुआ
राज चोहान गुना में स्थित ढाबा पर रवि और नवीन से मुलाकात हुई चूंकि ढाबा वाला रवि तोमर के पहले से ही संपर्क में था फिर राज उसके साथ भिण्ड, बरेली, आगरा से होते हुए दिल्ली पहुंचा जहां इसने अपने दो साथियों को दिल्ली में उतार दिया, उन यंुवकों ने बताया कि पंजाब में वारदात करने के अच्छे पैसे मिलेंगे। इस बीच उसने कारों पर दो तीन नम्बर प्लेट बदल बदल कर यात्रा की । 
एसपी ने इनाम की घोषणा बेहतर कार्य के लिये
पुलिस अधीक्षक डॉ. आशीष ने पत्रकारवार्ता में क्राइम ब्रांच की टीम को बेहतर कार्य करने के लिये 10 हजार रूपये की घोषणा की है। क्राइम ब्रांच की टीम में एसआई गंभीर सिंह कुशवाह, संजय बरैया, महिला आरक्षक अर्चना कंसाना, जैनेन्द्र गुर्जर, अनिल राजावत, कुष्णपाल सिंह ने बेहतर कार्य को अंजाम दिया है।










newsmailtoday

Top 9 Highlights

राजनीति

Subscribe us

खानाखजाना

शिक्षा