स्कूल बैग देखा तो चीख पड़ी छात्रा

2017-08-28 11:46:16

ग्वालियर. भिण्ड में लहार के पास गांव की बच्ची ने होमवर्क करने बैग उठाया तो उसमें कुछ हलचल महसूस हुई घबरा कर बच्ची ने बैग जमन पर फेंक दिया और परिजन को बताया कि उसमें कुछ हैं,  परिजन ने बैग में झांक कर देखा तो चौंक पड़े, उसमें नाग नजर आया तो परिजन बैंग को बन्द कर दूर ले गये  और नागिन को बैग से आजाद कर दिया। 
यह है पूरा मामला 
भिंड में लहार के पास चिरौली गांव के अरविंद प्रजापति की बेटी राधा ने रविवार को होमवर्क करने के लिए स्कूल.बैग उठाया और चारपाई पर बैठ गई। चौथी क्लास की स्टूडेंट राधा ने जैसे ही कॉपी निकालने के लिए बैग खोला तो उसे कुछ हलचल महसूस हुई।   राधा डर गई और चारपाई से कूद कर चीखती हुई भागी। राधा की चीख सुनकर परिजन आए तो राधा ने बताया कि बैग में कुछ है। 
परिजन ने डंडे से बैग खोल कर देखा तो उसमें नागिन नजर आई।   परिजन डंडे पर लटका कर बैग लेकर खेतों की तरफ ले गए। इसके बाद बैग को जमीन पर रख कर डंडे से बैग की पॉकेट्स को झिंझोड़ा गया। इस पर स्कूल.बैग से निकल कर नाग जंगल की ओर भागता नजर आयाए उसे देखने के बाद समझ में आया कि राधा के स्कूल बैग में नागिन छिप कर बैठी थी।   बैग से नागिन निकल जाने बाद परिजन ने राहत की सांस लीए परिवार को इस बात का भी संतोष हुआ कि अगर जरा सी असावधानी हुई होती तो राधा की जान को खतरा भी हो सकता था।
www.newsmailtoday.com

Top 9 Highlights

राजनीति

Subscribe us

खानाखजाना

शिक्षा