बोले योगी- गोरखपुर पिकनिक स्पॉट न बनाएं शहजादे

2017-08-19 10:49:30

गोरखपुर। जिले के अधियारीबाग क्षेत्र के रामलीला मैदान में सीएम योगी आदित्यनाथ ने 'स्वच्छ उत्तर प्रदेश, स्वस्थ्य उत्तर प्रदेश' योजना का शुभारंभ किया है। इस दौरान सीएम योगी ने राहुल गांधी और अखिलेश यादव पर निशाना साधते हुए कहा कि शहजादे गोरखपुर पिकनिक स्पॉट न बनाएं।

इस दौरान सीएम योगी ने अखिलेश पर निशाना साधते हुए कहा कि उन्हें शहजादा कह कर संबोधित किया। वहीं, राहुल गांधी पर निशाना साधते हुए उन्होंने कहा कि गोरखपुर पिकनिक स्पॉट न बनाएं। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि गंदगी की वजह से ही ये जापानी बुखार फैला है और गंदगी हटाने से इंसेफेलाइटिस जैसी बीमारी को रोका जा सकता है।  इस कार्यक्रम के दौरान सीएम योगी ने कहा कि स्वच्छ भारत अभियान की तर्ज पर यूपी के गोरखपुर स्वच्छ उत्तर प्रदेश स्वस्थ्य उत्तर प्रदेश का शुभारंभ किया गया है। उन्होंने कहा कि अगर हमारे आसपास स्वच्छता
 रहेगी तो इंसेफेलाइटिस, चिकिनगुनिया और डेंगु जैसी बीमारी नहीं फैलेंगी।
    
इस कार्यक्रम के बाद सीएम योगी आदित्यनाथ हेलीकॉप्टर से कैंपियरगंज के बाढ़ प्रभावित क्षेत्रों का जायजा लेंगे। इसके साथ ही मुख्यमंत्री योगी गोरखपुर मंडल के अन्य जिलों में भी बाढ़ की स्थिति को देखेंगे। वहीं, सूत्रों की माने तो मुख्यमंत्री बीआरडी मेडिकल कॉलेज भी जा सकते हैं। 

Top 9 Highlights

राजनीति

Subscribe us

खानाखजाना

शिक्षा