गाजियाबाद के रेलवे ट्रैक पर मिला बिहार के बक्सर डीएम का शव

2017-08-11 11:08:28


बक्सर। 2012 बैच के आईएएस अधिकारी और जिले के नवपदस्थापित डीएम मुकेश कुमार पांडेय ने गुरुवार को दिल्ली में आत्महत्या कर ली। मुकेश पांडेय का शव गाजियाबाद रेलवे स्टेशन से एक किलोमीटर दूर कोटगांव के पास रेलवे ट्रैक पर कटा हुआ मिला।

आत्महत्या के कारणों का पता नहीं चल सका है, हालांकि सूत्रों का कहना है कि उन्होंने अपने फोन से एक मैसेज किसी को भेजा है। जिसमें लिखा है कि पश्चिमी दिल्ली स्थित जनकपुरी मोहल्ले में होटल पिकाडली के दसवें तल्ले से छलांग लगाकर आत्महत्या कर रहे हैं।सुसाइड से पहले मुकेश द्वारा लिखा गया मैसेज

मैसेज में लिखा है कि मैं जीवन से निराश हूं और मानवता से विश्वास उठ गया है। मेरा सुसाइड नोट दिल्ली के होटल लीला पैलेस में नाईक के बैग में रूम नंबर 742 में रखा है। मैं आप सबसे प्यार करता हूं, कृपया मुझे माफ कर दें।मुकेश बिहार के छपरा के रहने वाले थे। 2012 बैच के आईएएस अधिकारी मुकेश पांडेय को 31 जुलाई को बक्सर का डीएम बनाया गया था। बतौर जिलाधिकारी यह उनकी पहली पदस्थापना थी। इसके पहले वे बेगूसराय के बलिया अनुमंडल में एसडीएम व कटिहार में डीडीसी के पद पर सेवा दे चुके थे। उन्हें वर्ष 2015 में संयुक्त सचिव रैंक में प्रमोशन मिला था।

Top 9 Highlights

राजनीति

Subscribe us

खानाखजाना

शिक्षा