शराब में मिलाये नशे के कैप्सूल फिर ऐसा लगा कि स्कूटर रेंग रहा है, पड़ोसन से मांगा स्कूटर, जो मिला उसी को मारा चाकू

2017-07-29 10:37:55

ग्वालियर.  मंगलवार की शाम को जमकर शराब पी और नशा कम लगा तो लास्ट पैग में नशे के कैप्सूल मिला लिये और इसके बाद नशा  चढ़ा तो जरूरी काम के नाम पर पड़ोसन से स्कूटर मांग लिया और दोनों घूमने के लिये निकल पड़े। नशा बहुत चढ़ गया तो जेब से चाकू निकालकर रास्ते में जो मिला उस पर किया चाकू से वार। हमले के 3 शिकारों में से 2 की गुरूवार शाम को मौत हो गयी।

नशे में जो मिला सामने उसकी मारा चाकू
मंगलवार की रात राह चलते तीन लोगों को चाकू मार कर घायल करने वाले बदमाश नब्बो उर्फ बेताल और विवेक बाल्मीकि गुरुवार को पुलिस के हत्थे चढ़ गए। पुलिस ने गिरफ्तार कर दोनों से पूछताछ की। बदमाशों ने चाकूबाजी को जो कहानी सुनाई तो पुलिस भी दंग रह गई।  बेताल उर्फ नब्बो और विवेक वाल्मीकि ने पुलिस को बताया कि मंगलवार रात को दनादन चाकूबाजी से पहले दोनों दोस्तों ने गोल पहाड़िया पर पहले अंग्रेजी शराब की बोतल खरीदी नशा नहीं चढ़ा तो देशी शराब खरीद कर पी। फिर भी असर नहीं हुआ तो आखिरी पैग में बेताल ने नशे के कैप्सूल भी मिला लिए। कुछ देर बाद सुरूर चढ़ने लगा तो दोनों ने तफरी का फैसला किया। नशे में तफरी के दौरान जो मिला उसे चाकू मारे। चाकूबाजों ने पकड़े जाने पर पुलिस को ये कहानी सुनाई। पुलिस इन दोनों से पूछताछ कर शहर में नशा कारोबारियों के नेटवर्क का पता लगा रही है।

नशा ऐसा कि तेज रफ्तार से दौड़ता स्कूटर लग रहा कि रेंग रहा है
चकूबाज विवेक ने बताया कि नशा चढ़ने पर शहर घूमने का मूड बन गया इसलिये पड़ोसन का स्कूल जरूरी काम के बहाने स्कूटर मांग लिया, स्कूटर बेताल ने चलाया, बेहद तेज रफ्तार से स्कूटर दौड़ा रहा था, लेकिन नशे के कारण से विवेक को रफ्तार का एहसास नहीं हुआ, उसे ऐसा लग रहा था कि वह रेंग रहा है। उसने गुस्से में बेताल सेकहा कि और तेज चला, इसी गुस्से और नशे के सुरूर में उन्होंने रास्ते में जो मिला उस पर चाकू से वार किया। नशे में चाकू चलाते सब्जी कारोबारी दीपक कुशवाह, राधेश्याम, श्याम और विष्णु  को घायल कर दिया। इनमें से दिलीप और राधेश्याम की गुरूवार को मौत हो गयी।










newsmailtoday.com

Top 9 Highlights

राजनीति

Subscribe us

खानाखजाना

शिक्षा