मेरे पति को ससुर व देवर ने मिलकर मारा, अंतिम बार चेहरा भी नहीं देख पाई-पिकीं (पत्नी)

2017-07-26 15:16:23

ग्वालियर.  पति की हत्या के 24 घंटे के बाद सामने आई पत्नी ने बिलखते हुए एसपी से शिकायत की कि पुलिस व ससुराल वालों के कारण से वह पति का चेहरा अंतिम बार भी नहीं देख पाई। एसपी को शिकायत करने पहुंची पत्नी ने आशंका जाहिर की है इंटरकास्ट लव मैरिज की कारण से नाराज ससुर व देवर ने ही पति की हत्या की है।

अंतिमबार पति का चेहरा भी नहीं देख पाई  
ग्वालियर के हजीरा इलाके में यादव धर्मकांटे के पास रहने वाले प्रशांत राजावत ने 2 साल पहले क्षत्रिय होते हुए दलित पिंकी से शादी की थी। उनकी शादी परिजन को स्वीकार नहीं थी,  लिहाजा प्रशांत पिंकी के साथ अलग किराए के मकान में रहने लगा था।  23 जुलाई रविवार को सुबह प्रशांत की चाकुओं से गोदी गई लाश मिली थी। मर्डर की सूचना मिलने के बाद पुलिस ने बॉडी रिकवर कर पोस्टमार्टम पीएम के लिए भेज दी थी। सूचना मिलने पर प्रशांत के परिजन आए तो पुलिस ने पीएम के बाद सोमवार को बॉडी परिजन के सुपुर्द कर दी थी। मंगलवार को प्रशांत की पत्नी पिंकी बिलखती हुई एसपी ऑफिस पहुंची,  उसने शिकायत की कि हजीरा थाने पर पुलिस ने यह कर बुलाया कि प्रशांत पकड़ा गया है। वहां घंटे भर बैठाने के बाद बताया कि उसका मर्डर हो गया है।  इसके बाद पिंकी एसपी हाउस पहुंची तो ससुराल वालों ने पति का चेहरा भी आखिरी बार नहीं देखने दिया और भगा दिया।

ससुराल वालों ने ही किया पति का मर्डर. पिंकी
प्रशांत राजावत की पत्नी ने आरोप लगाया है कि उसके ससुराल वालों ने ही पति की हत्या की है। पिंकी ने बताया कि प्रशांत 23 जुलाई को कह कर गया था कि दादा की तेरहवीं में भिंड जा रहा है। शाम तक नहीं लौटा तो पिंकी ने अनुमान लगाया कि घर रुक गया होगा,  दूसरे दिन आ जाएगा,  लेकिन उसका मर्डर कर दिया गया।  पिंकी का आरोप है उसके ससुर जोगेंद्र सिंह राजावत और देवर आजाद सिंह ने उसके पति की हत्या की है।  एसपी को दी शिकायत में पिंकी ने आशंका जताई है कि अब ससुराल वाले उसके साथ भी कोई वारदात कर सकते हैं।

प्रशांत की लाश ट्रक के नीचे मिली थी
रात लगभग 3 बजे सूचना मिली की प्रशांत की लाश यादव  धर्मकांटे पर पड़ी हुई थी, लाश की सूचना मिलते ही परिजन के साथ पुलिस भी पहुंच गयी। पुलिस ने जांच की तो पाया कि प्रशांत की गर्दन और पेट पर चाकुओं से कई वार किये गये नतीजतन उसकी आंतें बाहर आ गयी हत्या के बाद लाश को ट्रक के नीचे रख दिया गया।










newsmailtoday.com

Top 9 Highlights

राजनीति

Subscribe us

खानाखजाना

शिक्षा